Mujhe yad a Raha hai Tera Pak Aastana mere Dil pe chha Raha hai wahi Kaif aashiqana

मुझे याद आ रहा है तेरा पाक आस्ताना  ।
मेरे दिल पर छा रहा है वहीं कैफ आशिकाना।

                     कोई और हो तो हो वो तेरा आशना नहीं है ।
                      जो बदलने दे ये दुनिया जो बदल ना दे जमाना ।

तु अजल का है तबस्सुम तु अबद का है तरन्नुम ।
तु है दहर का तकल्लुम तेरी जात मोजिजाना।

                           मैं हूं जुल्मतो का पैकर तू है रोशनी सरापा ।
                           तेरी सुबह-सुबह नूरि मेरी शाम काफिराना ।

है यही मेरी तमन्ना हो अता मुझे बसीरत ।
 तेरी जात को मैं देखूं बा निगाहें आरिफ़ाना ।

                      बड़ी बात है ऐ ताबिश जो है दिल में उनकी उल्फत ।
                       है मुंतहाए रफ अत हैं कमाल मोमिनाना ।

मुझे याद आ रहा है तेरा पाक आस्ताना  ।
मेरे दिल पर छा रहा है वहीं कैफ आशिकाना।

Comments

Popular posts from this blog

Nabi E Akram Shafi E Azam Dukhe Dilon ka Salam Le Lo Beautiful Naat Sharif In Hindi Lyrics

Mujhko Taiba Me Bula Lo Shah E Zamani Beautiful Naat Sharif In Hindi Lyrics