Meri Aankhen tarasti hai ya rab mujhko baage madina dikha de. Beautiful Naat Sharif in Hindi lyrics


         Meri Aankhen tarasti hai ya rab mujhko baage madina dikha de. very Beautiful Naat Sharif in Hindi lyrics


   मेरी आंखें तरसती है यारब ।
  मुझको बागे मदीना दिखा दे

                      प्यार से जिंदगी देने वाले ।
                     मुझको प्यारे नबी से मिला दे ।

कर्बला में हुसैन इब्ने हैदर ।  
हक से फरमाया खून में नहा कर ।

                      ताज शाही याजीदों को देकर ।
                     मुझको जामे शहादत पिला दे ।

मेरी आंखें तरसती है यारब ।
  मुझको बागे मदीना दिखा दे ।
     
                          लेकर तलवार फारुक घर से ।
                         कत्ल करने चले थे नबी को ।
पास पहुंचे तो की अर्ज रोककर ।
 मेरे महबूब कलमा पढ़ा दे ।
                            तन पे खा खा के जालिम के कोड़े ।
                            हंस के बोले बिलाल -ए हब्सी ।
मैं ना छोडूंगा दामन नबी का ।
बेहया चाहे जितनी सजा दे ।

                        मेरी आंखें तरसती है यारब ।
                       मुझको बागे मदीना दिखा दे ।
     
                           

Share on Whatsapp

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Nabi E Akram Shafi E Azam Dukhe Dilon ka Salam Le Lo Beautiful Naat Sharif In Hindi Lyrics

Mujhko Taiba Me Bula Lo Shah E Zamani Beautiful Naat Sharif In Hindi Lyrics